Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

यहां नई जिंदगी शुरू करेंगे दीपवीर, दुल्हन की तरह सजाया गया घर, दीपिका बनेंगी अपने सास की…

14-15 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद दीपवार यानि की दीपिका और रणवीर 18 नवंबर को इटली से भारत वापस आ जाएंगे। दीपीका भारत आने के बाद अपने ससुराल जाएंगी, जहां उनके स्वागत की जबरदस्त तैयारी चल रही है।
शादी के बाद यहां रहेंगे दीपवीर! दुल्हन की तरह सज गया घरदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लौटने के बाद, नए-नवेले जोड़ा भारत रह रहे अपने दोस्त के साथ अपनी इस खुशी को बांटते हुए नजर आएंगे। उनके घर को खूबसूरत लाइटों और सुंदर फुलों की व्यवस्था के साथ सजाया गया है।
शादी के बाद यहां रहेंगे दीपवीर! दुल्हन की तरह सज गया घरदीपिका पादुकोण की बिल्डिंग के मेन गेट को शानदार तरीके से सजाया गया है। जबकि रणवीर सिंह के निवास को रंगीन रोशनी और झूमर के साथ सजाया गया है। रणवीर सिंह ने उस इमारत में एक पूरी मंजिल खरीद ली है जिसमें वह रहते है और उसे पुनर्निर्मित किया गया है। कपल जल्द ही वहां रहने के लिए चले जाएंगे।

दीपिका पादुकोण की सास एक हाउस वाइफ हैं। दीपिका की सास मीडिया में नजर नहीं आती हैं। दीपिका की सास का दीपिका के पति, अरे भाई रणवीर सिंह के साथ बड़ी ही प्यारी बॉन्डिंग हैं। तो जाहिर सी बात है अपनी सास के लाडली बहु बनेंगी दीपिका यानी दीपिका को अपने ससुराल में बहुत प्यार मिलने वाला है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close