CrimeMain Slideराष्ट्रीय

नाबालिग लड़की का हुआ दुष्कर्म, निकली छ: माह की प्रेग्नेंट, मां-मैंने ही कराया था बेटी का देह व्यापार क्योंकि…

मां एक ऐसा शब्द है, जिसकी तुलना दुनिया में किसी से नहीं की जा सकती। मां अपनी ममता बच्चों की खुशियों के लिए त्याग देती हैं। ऐसे में मां से जुड़ी एक दर्दनाक घटना सामने आई है। हिसार के हांसी में एक मां ने ऐसी भी है जिसने अपनी बेटी को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया था।
Related imageजिस उम्र में बेटी के हाथों में किताबे होनी चाहिए, उस उम्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ। मामला सामने तब आया जब नाबालिग गर्भवती निकली, उसके पीडिता ने भी हिम्मत जुटा कर अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की जांच के बाद पुलिस के सामने कुछ चौकाने वाले खुलासे हुए।

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपित पीडि़ता की मां ने पुलिस रिमांड के दौरान सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि उसने ही गरीबी से तंग आकर उसने ही अपनी 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी को देह व्यापार के धंधे में धकेला। अब वह अफसोस जता रही है कि उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

बता दें कि पुलिस द्वारा इस मामले में दुष्कर्म पीडि़ता के बयानों के आधार पर उसकी मां सहित छह लोगों को आरोपित बनाया है। जिसमें पुलिस ने पीडि़ता की मां, अजय उर्फ विक्की व दिलबाग को गिरफ्तार किया है। एसआइ कश्मीरी लाल ने बताया कि अन्य आरोपित नवीन, संदीप, व सुनील को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

किशोरी के साथ दुष्‍कर्म होने से तो उसका जीवन बर्बाद हुआ ही है मगर बड़ा सवाल है कि छह माह की प्रेग्नेंट नाबालिग किशोरी के भविष्य का क्या होगा। बच्‍चे का पैदा करने के बाद आखिर वो किस तरह से पालन पोषण करेगी, अपने पास रखे या नहीं रखे, वहीं बच्‍चा नहीं रखने के लिए क्‍या करें। परिजन इस तरह के कई सवालों के जवाब तलाश रहे हैं और चेहरे पर मायूसी छाई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close