Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

साउथ की 8 सबसे HOT और खूबसूरत एक्ट्रेस, जिनकी अदाओं का दिवाना है पूरा देश

बॉलिवुड के बाद भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री कही जाने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी हसीनाओं की कमी नहीं है। बॉलीवुड की तरह ही इस इंडस्ट्री मे भी एक से बढ़ कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। आज हम आपको ऐसी 8 बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में बताएंगें जिसकी खूबसूरती का दीवाना सारा देश है।
ये हैं साउथ फिल्मों की 10 सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस, जिनका दीवाना है सारा देशDisha Pandey-
दिशा पांडे की बात करें तो ये मात्र 24 साल की हैं और इन्होंने बेहद कम उम्र मे ही अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है।
Image result for Disha Pandey hot photosIleana D’cruz-
31 साल की इलियाना की खूबसूरती और शानदार फिगर के चर्चे बॉलीवुड मे भी है।
Related imageRashi Khanna-
साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट मे राशि खन्ना का नाम न हो, ऐसा होना नामुमकिन है। इनकी खूबसूरती के दिवाने बहुत हैं।
Image result for Rashi Khanna'Akshara Haasan-
फेमस अभिनेता कमल हसन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हसन की बहन अक्षरा फिल्मों मे कुछ खास नही कर पायी, लेकिन खूबसूरती के मामले मे अक्षरा किसी भी एक्ट्रेस से कम नही है।
Related imageShruti Hassan-
फिल्म अभिनेता कमल हसन की बड़ी बेटी श्रुति को बॉलीवुड मे भी काम करने का मौका मिला, लेकिन बॉलीवुड मे उन्हें सफलता नही मिल पायी। हालांकि श्रुति टॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस है।
Image result for Shruti HassanTamanna Bhatia-
साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुकी तमन्ना भाटिया की खूबसूरती का दीवाना पूरा देश है। वे साउथ इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस मे से एक है।
Image result for Tamanna BhatiaNisha Aggarwal-
29 साल की निशा का जन्म 18 अक्तूबर 1989 को मुंबई मे हुआ था। निशा भी फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन है।
Mishti Chakraborty-
बॉलीवुड फिल्म ‘कांची’ से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाली मिश्ती का जन्म 20 दिसंबर 1987 को हुआ था। बॉलीवुड मे असफल होने के बाद मिश्ती आज टॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस मे से एक है।
Image result for Mishti Chakraborty

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close