Main Slideमनोरंजन

2.0 या ZERO : बड़े पर्दे का असली KING कौन, जानने के लिए पढ़िए ये रिपोर्ट

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में खिलाड़ी अक्षय का हैरतअगेज़ लुक इस ट्रेलर को और दमदार बना रहा है।

आपको बता दें कि 500 करोड़ रुपए के बजट से बन रही इस फिल्म ‘2.0’के मार्केटिंग और प्रमोशन में ही 150 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं और यह बात ट्रेलर में बखूबी दिख भी रहा है।

रजनीकांत की इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले एक साल से कर रहे हैं लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा नहीं होने की वजह से इसकी रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है। फिल्म के वीएफएक्स को लेकर हाल ही में एक खबर आई थी कि वीएफएक्स पर अब तक 544 करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं।ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी।

दूसरी ओर शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो ‘ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ये फिल्म शाहरुख़ खान के लिए काफी अहमियत रखती है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो ‘ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ये फिल्म शाहरुख़ खान के लिए काफी अहमियत रखती है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

अब यह देखने लायक होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब होगी। दोनो ही फिल्में बड़े स्टार कास्ट से सराबोर हैं, इसलिए लोगों की नज़रें दोनो ही फिल्मों पर लगी हुई हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close