Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

मोदी को खुली चुनौती … ‘आ रहा हूं गुजरात, हिम्मत है तो पीटकर दिखाओ’ : पप्पू

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर यहां कहा है कि वो खुद गुजरात जाएंगे और बिहार के लोगों की रक्षा करेंगे।

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू ने कहा, “अगर 24 घंटे के अंदर हमला करनेवालों के नेतृत्वकर्ता को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और वहां रह रहे बिहार के लोगों को सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की जाती है, तो वह गुजरात रवाना होंगे। देखता हूं वहां से कौन भगाता है।”

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर यहां कहा है कि वो खुद गुजरात जाएंगे और बिहार के लोगों की रक्षा करेंगे। (फोटो – गूगल )

सांसद ने कहा कि हमला रोकने के बजाय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के ऊपर आरोप लगा रही है। अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकुर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।”

बिहार के लोगों को दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाने वाला बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को ही जलील किया जा रहा है।पप्पू ने कहा, “बिहार के लोगों पर अब हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं अब बिहार की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ूंगा, जहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी उन्होंने खुली चुनौती दी और कहा कि प्रधानमंत्री का उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी अब विरोध होगा।

( इनपुट – IANS/ एडिट – लाइव उत्तराखंड डेस्क ) 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close