Main Slide

विराट ने अनुष्का को बर्थडे गिफ्ट में दी मुंबई की जीत

viraat ne anushka ko birthday gift mein dee mumbai kee jeet

बेंगलुरू। बेंगलुरू की एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार रात को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रन से हरा दिया। पिछले आठ मैचों में बेंगलोर टीम की यह तीसरी जीत है। इस कारण उसके प्लेऑफ में पहुंचने के अवसर अब भी बरकरार हैं। अनुष्का ने मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया और उनके पति विराट को इस बात की बेहद खुशी है कि अनुष्का उन्हें जीतते हुए देख पाई।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत की खुशी कुछ खास थी। इस खास खुशी का कारण था, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा का जन्मदिन। अनुष्का के जन्मदिन के अवसर पर विराट की टीम को दो हारों के बाद आखिरकार जीत नसीब हुई।

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार रात को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रनों से हराया। पिछले आठ मैचों में बेंगलोर टीम की यह तीसरी जीत है। इस कारण उसके प्लेऑफ में पहुंचने के अवसर अब भी बरकरार हैं। अनुष्का ने मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया और उनके पति विराट को इस बात की बेहद खुशी है कि अनुष्का उन्हें जीतते हुए देख पाई।

मैच के बाद एक बयान में विराट ने कहा, “हमें इस जीत की बेहद जरूरत थी। टूर्नामेंट का यह सबसे महत्वपूर्ण स्तर है। ड्रेसिंग रूम में हम यही सोच रहे थे कि हमें आगे बढ़ने के लिए इसी प्रकार की जीत चाहिए थी। मेरी पत्नी अनुष्का यहां हैं और उनका जन्मदिन है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि वो हमें जीतते हुए देख पाई हैं। उनके सामने अपनी टीम के लिए दो अंक हासिल करने की खुशी है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close