Main Slideमनोरंजन

सलमान पर हंसने वाली इस हॉट एक्‍ट्रेस ने ब्रेकअप बाद पति को बेघर किया  

बिग बॉस में रियलिटी शो से पहचान बना चुकी सोफिया हयात के बारे में अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की खबर आ रही है। सोफिया हयात ने कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड व्लैड स्टैन्सक्यू से शादी रचाई थी, लेकिन मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, वो अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हैं। जी हाँ, कुछ समय पहले ही उसने अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाई थी और अब वो अपने पति से भी अलग हो चुकी हैं।

ब्रेकअप के बाद सोफिया ने अपने पति को भी घर से निकाल दिया हैं। इसकी जानकारी सोफिया ने इंस्टाग्राम पोस्‍ट पर की है। इसमें उन्होंने अपने पति के बारे में बहुत कुछ लिखा है, जो बेहद खराब हैं।

सोफिया ने अपने पति के बारे में यह तक लिखा हैं कि उन्होंने अपने पति का सारा खर्चा उठाया हैं, लेकिन उनके पति ने सिर्फ उन्हें इस्तेमाल किया है। आप सभी को यह बात भी बता दें कि सोफिया प्रेग्नेंट थी, लेकिन उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया।

सोफिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा हैं कि उनके पति ने उनसे हमेशा झूठ ही बोला और वह अब भी उनसे प्यार करती हैं, लेकिन उन्होंने सोफिया के विश्वास को तोड़ा है। सोफिया को पहले प्यार पर विश्वास था, लेकिन उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें गलत साबित कर दिया।

अब सोफिया ने व्लैड स्टैन्सक्यू को न सिर्फ अपनी जिंदगी से बल्कि अपने घर से भी बाहर निकाल दिया है। अब वह सिंगल हो चुकी है। अब सोफिया को अकेले रहना मंजूर है। आप सब को पता ही होगा कि शादी के पहले और बाद में सोफिया ने अपने पति के साथ कई हॉट और बोल्ड फोटोशूट्स करवाए थे। कुछ समय पहले जब सलमान खान जेल गए थे, तब भी सोफिया ने उस वक्‍त ख़ुशी जताकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close